Kamis, 28 Juni 2012

इटली यूरो 2012 के फाइनल में 2-1 जर्मनी को हराने के बाद अपनी अग्रिम सुरक्षित


इटली यूरो 2012 के फाइनल में 2-1 जर्मनी को हराने के बाद अपनी अग्रिम सुरक्षित


वॉरसॉ - इटली यूरो 2012 के फाइनल के लिए सफलतापूर्वक नेशनल स्टेडियम, वारसॉ, पोलैंड, गुरुवार या शुक्रवार सुबह बजे (2012/06/29) में एक यूरोपीय कप के सेमीफाइनल मैच में 2-1 जर्मनी फेंकने के बाद उनकी अग्रिम सुरक्षित. दो लक्ष्य जीत मारियो Balotelli के द्वारा बनाई गई "Gli Azzurri". इस बीच, Mesut Ozil खेल के अंतिम सेकंड में दंड पर जर्मनी खुदा रन बनाए.

रविवार को कीव के ओलंपिक स्टेडियम (2012/01/07) में पार्टी के शीर्ष पर, इटली बचाव चैंपियन स्पेन जो पहले दंड पर पिछले बुधवार (28/06/2012) 4-2 पुर्तगाल पिटाई के बाद योग्य चुनौती होगी.

मारियो Balotelli शानदार प्रदर्शन किया और जबकि इटली पर 2-0 की बढ़त ले ली जर्मनी नेशनल स्टेडियम, वारसॉ, पोलैंड, गुरुवार या शुक्रवार (2012/06/29) सुबह बजे में यूरोपियन कप के सेमीफाइनल मैच में पहले दौर के अंत तक. मैनचेस्टर सिटी पर्चा दो "Gli Azzurri" लक्ष्यों को खरीदा गया था.

जर्मनी पहल मिनट जल्दी से हमला. रक्षक मैट, कार्रवाई पांच मिनट के लिए चल रहा है, जर्मन 1 अवसर Hummels है. हालांकि, अभी भी लक्ष्य के पास से गोली मार दी, लुकास Podolski से प्रतिक्रिया प्राप्त Buffon द्वारा धक्का दिया जा सकता है.

"डेर बख़्तरबंद" इटली धक्का जारी. 13 वें मिनट में, Joachim है Loew ओर टोनी Kroos के माध्यम से एक और मौका था. लेकिन, फिर से दिखाई काफी तेजी से खारिज कर दिया Buffon गेंद मुश्किल बेयर्न म्यूनिख मिडफील्डर kicks है जुर्माना बॉक्स के बाहर से.

अति व्यस्तता का दौरा, गार्ड से जर्मन रक्षा. यह तो पूर्व कार्रवाई इटली 20 वीं मिनट में स्कोर करने के लिए इस्तेमाल किया गया था. एंटोनियो Cassano की कार्रवाई से क्षेत्र के बाईं ओर पर शुरू. वह सही फ़ीड दंड बॉक्स के बीच. रक्षा भारी, शस्त्रागार मैनुअल Neuer आशा करने में सक्षम किया जा रहा बिना एक शक्तिशाली शीर्षक के साथ गेंद पकड़ा.

एक लक्ष्य के पीछे छोड़ दिया है, जर्मनी चुप नहीं रह सकते हैं. हालांकि मुश्किल रक्षा की बैठक इटली में घुसना करने के लिए, जर्मनी में कई बार से कठिन दंड बॉक्स के बाहर निकाल दिया. सामी Kheidira दंड क्षेत्र के बाहर से लगभग उपयोग करने के लिए गोली मार दी है, अगर Buffon स्पार्कलिंग लात में फिर से कठिन गेंद धकेल दिया.

एक मिनट बाद में, फिर से जर्मन याद किया. इस बार एक त्वरित पलटवार के साथ शुरू होता है. Riccardo Montolivo तुरंत जर्मन गढ़ में एक लंबे समय गेंद को भेजा है. Balotelli जो offside के जाल से बच और दंड बॉक्स में dribbled और एक भयंकर संचालित Neur और लक्ष्य होना करने में सक्षम किया जा रहा बिना ऊपरी बाएँ कोने में गोली चलाई.

Halftime के बाद, जर्मन सीधा प्रहार है. स्थानापन्न मार्को Reus लियोनार्डो Bonucci बॉक्स के सामने अपराधों के बाद 60 वें मिनट में एक मौका मिलता है. हालांकि, Buffon साथ स्पार्कलिंग रूप में फिर से Reus के जो शीर्ष कोने में एक फ्री किक को निर्देश को खारिज कर दिया.

दूसरी छमाही के दौरान, जर्मन खेल अभी भी हावी है. संयोजन Oezil, टोनी Kroos, और bastian schweinsteiger कई बार मौके बनाने के लिए. हालांकि, इटली रक्षा के साथ एक उच्च एकाग्रता है कि उनके प्रयास व्यर्थ कर दिया मस्त लग रही है.

कोच Loew, तो थॉमस मुलर शामिल करने के लिए 71 मिनट में अपने पक्ष में शक्ति में वृद्धि. बेयर्न म्यूनिख के खिलाड़ियों को भी एक पांच मिनट बाद मौका मिला. हालांकि, बॉक्स के बाहर से गोली मार दी गेंद अभी भी इटली के बाईं ओर पर पतली है.

इटली एक हमले के बिना नहीं है. वास्तव में, Cesare Prandelli खेत टीम के गोलकीपर Neuer फिर 83 मिनट में Federico Balzaretti की कार्रवाई के माध्यम से तोड़ने में कामयाब रहे. हालांकि, वह पहले से ही offside था पकड़ा गया.

चोट के समय में, जर्मनी एक सुनहरा मौका था के बाद Balzaretti बॉक्स में हैंडबॉल. Oezil जल्लाद को 1-2 के अंतराल में कटौती करने का अवसर बर्बाद नहीं किया. बावजूद करने के लिए बराबर करने की कोशिश जारी रखा, यहां तक ​​कि गोलकीपर Neuer "ला Nazionale" रक्षा करने के लिए उन्नत, जर्मनी स्थिति बराबर करने में विफल रहा है.

के UEFA के अनुसार, पूरे खेल के दौरान, इटली के रूप में 46 प्रतिशत के रूप में ज्यादा गेंद थी और 10 शॉट से गोल में एक लात पांच बनाया. 14 के प्रयास से सात सटीक शॉट की जर्मन रिलीज.

"Gli Azzurri विजेता चुनौती देने के लिए जीवित करने का अधिकार था," ला Furia रोजा ".

खिलाड़ियों की संरचना:
(4-5-1) जर्मनी: 1 मैनुअल Neuer, Hummels 5 - मैट, 14 Holger Badstuber, 16 फिलिप Lahm, 20 जेरोम Boateng (13 - थॉमस मुलर 71), 6 सामी Khedira, 7 bastian schweinsteiger , 10 - Lukas Podolski (11 - मिरोस्लाव 45 क्लोज़), 18 टोनी Kroos के 8 Mesut Oezi, 23 - मारियो गोमेज़ (21 - मार्को 45 Reus).

इटली (4-4-2): 1-Gianluigi Buffon, Chiellini 3 - जियोर्जियो, 6 Federico Balzaretti, 15 Andrea Barzagli के, 19 - लियोनार्डो Bonucci, 8 क्लाउडियो Marchisio, 16 - Daniele De Rossi, 18 Riccardo Montolivo के ( 5 - Thiago 64 Motta), 21 Andrea Pirlo के, 9 - मारियो Balotelli, 10 एंटोनियो Cassano (22-Alessandro 57 दियामांती).

रेफर: स्टीफन Lannoy (फ्रांस)

छवि: बॉम्बर इटली, मारियो Balotelli (सही), वारसॉ गुरुवार को नेशनल स्टेडियम (2012/06/28) में स्ट्राइकर एंटोनियो Cassano द्वारा जर्मनी के खिलाफ अपने लक्ष्य से मनाता है.

Tidak ada komentar:

Posting Komentar