Senin, 11 Juni 2012

यूक्रेन एक नए स्वीडन के ऊपर एक 2-1 की जीत के साथ सशस्त्र छिन्न रिकॉर्ड मेजबान. यूक्रेन के एंड्री शेवचेन्को स्वीडन पर 2-1 की जीत की प्रेरणा बन गया

यूक्रेन एक नए स्वीडन के ऊपर एक 2-1 की जीत के साथ सशस्त्र छिन्न रिकॉर्ड मेजबान. यूक्रेन के एंड्री शेवचेन्को स्वीडन पर 2-1 की जीत की प्रेरणा बन गया
कीव - स्वीडन के लिए अपने खुद के खराब रिकॉर्ड को नष्ट कर महत्वाकांक्षा अंत में कीव के ओलंपिक स्टेडियम में सोमवार या मंगलवार (2012/06/12) दोपहर भोर में पूरा किया गया. यूक्रेन मेजबान है, जो वास्तव में एक नया रिकार्ड बनाना एक 2-1 की जीत के साथ हथियारों से लैस था.
* यूक्रेन के पहले 12 वर्षों में यूरो सलामी बल्लेबाज जीत मेजबान बन गया. नीदरलैंड और बेल्जियम - यूरो 2000 के लिए मेजबान पर सफलतापूर्वक अपनी पहली खेल जीता. वास्तव में, बेल्जियम, स्वीडन 2-1 गुना. कुल और टीम यूक्रेन बिल्कुल के रूप में सूचीबद्ध हैं.
* Zlatan Ibrahimovic के यूरो के तीसरे संस्करण में एक गोल पांचवें खिलाड़ी बन गए. वह Juergen Klinsmann (जर्मनी), व्लादिमीर Smicer (चेक गणराज्य), थीयर्रे हेनरी (फ़्रांस), और Nuno ने गोम्स (पुर्तगाल) की उपलब्धियों का ट्रैक रखता है.
* यूक्रेन के पहले 12 वर्षों में यूरो सलामी बल्लेबाज जीत मेजबान बन गया. यूरो पर 2000 नीदरलैंड और बेल्जियम मेजबान को सफलतापूर्वक अपनी पहली खेल जीता. वास्तव में, बेल्जियम, स्वीडन 2-1 गुना. कुल और सटीक एक ही टीमों यूक्रेन सूचीबद्ध.
* एंड्री शेवचेन्को स्वीडन के दर्द जो पाँच मेजबान एक सफल विश्व कप या यूरोपीय चैम्पियनशिप का सामना करना पड़ा था कभी नहीं कहते हैं. स्वीडन पांच साल की एक गरीब रिकॉर्ड है प्लस एक whopping 17 लक्ष्यों को स्वीकार किया.
यूक्रेन के एक खेल में दो कप्तानों (Sheva) और स्वीडन (Ibra) दोनों रन बनाए. पिछले पार्टी समय पर कप्तान पाया यूरो प्रतिद्वंद्वी में शुद्ध जर्मनी बनाम पुर्तगाल 2-3 समाप्त हो गया, चार साल पहले. उस समय, दोनों कप्तानों के गोम्स और माइकल Ballack है.
अद्वितीय तथ्यों टूर्नामेंट
* सबसे पहले 24 साल में दो टीमों (नीदरलैंड और पुर्तगाल) के लिए उनके खोलने समूह चरण में स्कोर करने में विफल रहा है. 1988 यूरो में नीदरलैंड और इंग्लैंड, जो एक बुरी स्कोर दर्ज की गई.
* अपनी पहली खेल चार यूरो 2012 समूह में 20 लक्ष्यों में से आठ सिर के शीर्ष लेख के माध्यम से बनाया गया था.
स्वीडन के स्ट्राइकर Zlatan Ibrahimovic के सोमवार (2012/06/11) पर ग्रुप डी के प्रारंभिक चरण में मेजबान यूक्रेन के खिलाफ मैच में अवसरों का लाभ उठाने में नाकाम रहने के बाद ओलिंपिक स्टेडियम कीव में प्रतिक्रिया करते हैं.
यूक्रेन के स्ट्राइकर Andriy Shevchenko कीव के ओलंपिक स्टेडियम में स्वीडन, सोमवार या मंगलवार (2012/12/06) दोपहर भोर के खिलाफ अपने लक्ष्य को मनाता है.
कीव यूक्रेन के एंड्री शेवचेन्को स्वीडन से अधिक सोमवार या मंगलवार (2012/06/12) दोपहर भोर पर 2-1 की जीत की प्रेरणा बन गया. किसी भी nicks के Sheva इस बार रिकॉर्ड?
Sheva * (35 साल 256 दिन) का दूसरा सबसे पुराना खिलाड़ी यूरो के फाइनल में स्कोर हो गया. पहले बमवर्षक ऑस्ट्रिया Ivica Vastic जो यूरो 2008 में प्रतिद्वंद्वी के लक्ष्य को तोड़ने है. Vastic सिर्फ एक दिन से अधिक पुराने जब रिकॉर्ड Sheva दर्ज की गई.
* Sheva यूरोपीय कप और विश्व कप में स्कोर 12 वें खिलाड़ी बन गए. खिलाड़ियों को जो पूर्व बमवर्षक एसी मिलान और यह चेल्सी में उत्कृष्टता Zinedine Zidane, गर्ड मुलर, डेविड विला, थीयर्रे हेनरी, और हेनरिक लार्सन है.
* Sheva keeempat एक खिलाड़ी है जो उम्र के कम से कम 35 वर्षों में विश्व कप, यूरोपियन कप या कोपा अमेरिका में दो या अधिक लक्ष्यों रन बनाए. वह रिकॉर्ड एन्जिल Labruna अर्जेंटीना फुटबॉल प्लेयर (1955-1956), बोलीविया खिलाड़ी विक्टर Ugarte (1963), और कैमरून के स्ट्राइकर रोजर Milla (1990) के बाद. Sheva उपलब्धि 1990 के बाद से पहली बार था.
* Sheva यूरो जो एक पार्टी में दो या अधिक लक्ष्यों स्कोर के इतिहास में पांचवें कप्तान है. वह मिशेल प्लाटिनी (फ़्रांस), Klinsmann (जर्मनी), जिदेन (फ्रांस), और Nihat Kahveci (तुर्की) की बराबरी की.
KYEV - यूक्रेन के एंड्री शेवचेन्को शानदार ढंग से प्रदर्शन और उनके ग्रुप 'डी' यूरो 2012 के उद्घाटन मैच में स्टेडियम एनएससी Olimpiyskiy, यूक्रेन, सोमवार या मंगलवार सुबह बजे (2012/06/12) पर स्वीडन के ऊपर एक 2-1 जीत लिया. था पहले छोड़ दिया, Shevchenko तो खरीदा दो लक्ष्यों यूक्रेन 2-1 की जीत सुनिश्चित है.
अपने ही समर्थकों के सामने बजाना, यूक्रेन उच्च आत्मविश्वास के साथ खेल शुरू कर दिया. चार मिनट के लिए खेल चल रहा है, गोलकीपर को धमकी दी है Evgeni Konoplyanka स्वीडन. दुर्भाग्य से, गेंद मुश्किल से अभी भी पतली गोलकीपर Andreas Isaksson की दाईं ओर बॉक्स के बाहर गोली मार दी.
पहली छमाही के बीच में, वरिष्ठ स्ट्राइकर Andriy Shevchenko है बारी एक सुनहरा मौका पाने के लिए. Evgeni Konoplyankan प्रतिक्रिया सफलता प्राप्त करने के लिए, वह करने के लिए जाल ऑफ़ साइड स्वीडिश चंडावल से दूर प्राप्त करने में सक्षम था. रहने वाले से गोलकीपर Isaksson साथ निपटने के बावजूद, निष्पादन परिपूर्ण नहीं है क्योंकि गेंद लक्ष्य के दाईं ओर के लिए विस्तृत था.
जारी दबाव, स्वीडन चुप नहीं रह सकते हैं. हालांकि यूक्रेन रक्षा मर्मज्ञ कठिनाई है, प्रयास के एक नंबर एरिक खेत टीम Hamren किए गए थे. 35 मिनट में, Zlatan Ibrahimovic के लगभग घर प्रशंसकों चुप हो गया जब गोलकीपर एंड्री Pyatov गेंद दंड बॉक्स के बाहर से एक कठिन लात एसी मिलान के खिलाड़ी थे आसानी से ब्लॉक नहीं है.
पहली छमाही के अंत में प्रवेश, गति बढ़ जाती है. मेजबान एक सुनहरा मौका Shevchenko और एंड्री Voronin के माध्यम से कई बार किया था. 37 मिनट, उदाहरण के लिए, लक्ष्य के सामने चारा के Yarmolenko शेवचेन्को गेंद को भुनाने की कोशिश कर रहा है. Ssayangnya, निष्पादन असफल हो जायेगी.
इस बीच, स्वीडन तुरंत तीन मिनट बाद उत्तर दिया. फिर, Ibrahimovic के के यूक्रेन रक्षा पतवार बनाने के लिए सक्षम है. प्राप्त प्रतिक्रिया Markus Rosenberg, लंबा खिलाड़ियों को तो एक शक्तिशाली शीर्षक के साथ स्वागत किया गया. हालांकि, उसके शीर्ष लेख फुटबॉल गोलपोस्ट के बारे में बस गया था.
दूसरी छमाही में, दोनों पक्षों के खेल की गति में वृद्धि हुई. इसके अलावा, जब Ibrahimovic के 53 मिनट में एक सफल गोलकीपर Pyatov की विजय के बाद घर प्रशंसकों को मौन करने में सक्षम था. किम Kallstrom आसान अजाक्स एम्स्टर्डम पूर्व खिलाड़ियों के साथ, दाईं ओर से प्रतिक्रिया प्राप्त खींचें के रूप में स्थिति को बदलने के लिए 1-0 के रूप में अच्छी तरह से लक्ष्य में गेंद को धोखा.
हालांकि, लाभ लंबे समय तक नहीं था. दो मिनट बाद में, यूक्रेन उत्साही समर्थकों के बाद शेवचेन्को 55 मिनट में 1-1 से बराबरी की थी. दाईं ओर के प्रवेश, Yarmolenko की दंड बॉक्स के बीच में बंद पार. फ़ीड तो तुरंत एक शक्तिशाली शीर्षक के साथ मारा और Shevchenko लक्ष्य स्वीडन में गेंद डाल दिया.
लक्ष्य था के रूप में यदि उत्साह penggawa "Zhovto Blakytni" मार पड़ी है. यकीन है कि पर्याप्त है, सात मिनट के बाद, Shevchenko अपनी ताकत एक बार फिर से पता चला है के लिए दूसरा गोल, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से 2-1 से है यूक्रेन लाभ के लिए स्कोर बदलने के सक्षम. 35 वर्षीय खिलाड़ी एक कोने किक से कठिन और संचालित गोलकीपर Pyatov ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ एक शीर्षक के साथ चारा को अधिकतम करने में सक्षम है.
करने के लिए, नहीं भी मात स्वीडन किया और फिर मैच के अंतिम मिनट तक हमले वृद्धि. Ibrahimovic के और जोहान Elmander के माध्यम से कई अवसरों के बावजूद मेजबान लाभ के लिए 2-1 के स्कोर तक रेफरी अंत में लंबे समय सीटी उड़ा दिया नहीं बदल गया था.
के UEFA करने के लिए खेल भर में, यूक्रेनी गेंद के रूप में 54 प्रतिशत के रूप में ज्यादा है और 13 व्यवसायों के बाहर पांच संभावना है बनाया है. इस बीच, बंद प्रयोग 12 बार से सही स्वीडिश छह शॉट्स.
टीमें:यूक्रेन: 12 एंड्री Pyatov, 17 - Taras Mikhalik, 3 Yevhen Khacheridi, 2 - Yevgen सेलिन, 9 ओलेग Gusev, Serhiy 18 Nazarenko, 4 Anatoliy Tymoschuk, 19 Evgeni Konoplyanka, 11 एंड्री Yarmolenko के, 7 एंड्री Shevchenko (15 - आर्टेम 82 Milevskiy), 10 एंड्री Voronin (14 - रुस्लान 84 Rotan).
स्वीडन: 1 Andreas Isaksson, 4 Andreas Granqvist, 3 ओलोफ Mellberg, 5 मार्टिन Olsson, 2 - Mikael Lustig, 9 किम Kallstrom, 6 Rasmus एल्म, 20 ओला Toivonen (8 - एन्ड्रेस 63 स्वेनसन), 7 सेबस्टियन लार्सन, 22-Markus Rosenberg (11 - जोहन 71 Elmander), 10 Zlatan Ibrahimovic के.
रेफर: Cueneyt Cakir

Tidak ada komentar:

Posting Komentar